Sunday, May 19, 2024

नोएडा में ससुरालियों ने मारपीट कर कराया गर्भपात, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दहेज उत्पीड़न, मारपीट करने, गर्भपात कराने सहित विभिन्न धाराओं में एक महिला ने थाना सेक्टर-113 में अपने ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-122 में रहने वाली रीना अवस्थी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति अनूप दीप सिंह, सास, ससुर, जेठ और ननद दहेज के लिए उनके साथ मारपीट कर उनका उत्पीड़न कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उसके पति अनूप दीप सिंह के किसी और महिला से अवैध संबंध है। 15 अप्रैल को जब वह अपने घर अचानक पहुंची तो उनके पति किसी अन्य महिला के साथ उनके बेड रूम में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए।

उन्होंने बताया कि उनके पति ने अवैध रूप से एक लड़की को अपने साथ रखा हुआ है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का यह भी आरोप है कि 5 दिसंबर 2022 को उनके ससुराल पक्ष के लोगों ने करीब 8 लाख रुपए कीमत के जेवरात, सर्टिफिकेट और अन्य दस्तावेज अपने कब्जे में लेकर उसे घर से बाहर निकाल दिया था। उन्होंने बताया कि पीड़िता का यह भी आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई तो उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट की, जिसकी वजह से उसका गर्भपात हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय