Saturday, May 4, 2024

लखनऊ में युवक ने अपने और पत्नी के लिए बुक किया था स्पा, न जाने पर नहीं मिला रिफंड, 35 हजार की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। लखनऊ में अपने और अपनी पत्नी के लिए स्पा उपचार चाहने वाले एक व्यक्ति से 35 हजार रुपये की ठगी की गई। खुद को आयुर्वेदिक उपचार ब्रांड का कार्यकारी बताकर उन्हें स्पा उपचार की पेशकश की गई थी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

शिकायतकर्ता, हेम पंत ने कहा कि उसने राकेश चंद्र से बात करने के बाद तपस्वी कॉटेज में जगह बुक करने के लिए पैसे जमा किए, जिसने आयुर्वेदिक उपचार ब्रांड के कार्यकारी होने का दावा करते हुए उससे संपर्क किया था। बुकिंग के समय पंत को बुकिंग रद्द करने पर रिफंड का वादा किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आरोप लगाया, ‘मैं व्यक्तिगत कारणों से इलाज के लिए वहां नहीं जा सका और राकेश से पैसे वापस करने को कहा। वह मुझसे वादा करता रहा कि वह इसे करवा देगा लेकिन वापसी नहीं हुई।’

उन्होंने यह भी कहा कि उस कंपनी के प्रधान कार्यालय से पूछताछ करने पर उन्हें बताया गया कि उनके बैंक खाते में कोई पैसा जमा नहीं हुआ है। मैंने कंपनी का फॉर्म भरा था और उनके बैंक खाते में पैसा जमा किया था, लेकिन बाद में पता चला कि यह राकेश के निजी खाते में जमा किया गया था।

अलीगंज स्टेशन हाउस अधिकारी, नागेश उपाध्याय ने कहा कि राकेश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।साइबर सेल को भी मामला भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय