Friday, May 3, 2024

लखनऊ में बेटियों के सामने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला,जादू-टोने के शक में भतीजों ने ताबड़तोड़ किए वार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। लखनऊ से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक सगे भतीजे ने जमीन के विवाद के बाद टोना टोटका के शक में अपने ही चाचा को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद ग्राणीणों में आक्रोश है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्रामीण आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने स्पष्ट कर दिया है कि आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

 

उधर, मृतक की बेटी मालती ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि हम लोग भिंडी, करेला तोड़ने खेत में गए थे। इसके बाद घर वापस आ रहे थे। लेकिन, इस बीच रास्ते में हरीराम ने हमारे पिता को साइकिल से गिरा दिया और मारने लगे और वो मेरे पिता को लाठी से डंडे से बुरी तरह पीटने लगा। मैंने उसने दया की भीख मांगी कि मेरे पिता को छोड़ दो, लेकिन उसने मेरी एक नहीं सुनी और मेरे पिता को बेरहमी से पीटता रहा।

 

मालती ने आगे कहा, “इसके बाद उसने मेरे पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, मैंने उसे बहुत रोका, लेकिन उसने मेरे बाल पकड़कर मुझे पीछे की ओर धकेल दिया और मेरे पिता पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा। इस बीच, कई लोगों की मदद लेने की कोशिश की थी, लेकिन मुझे कोई भी नहीं मिला और जब तक मैं वहां पहुंची, तब तक वो लोग मेरे पिता को बुरी तरह से जख्मी कर चुके थे।”

 

मृतक की बेटी ने मीडिया को बताया कि हमलावरों को शक था कि हम लोग उन पर टोना टोटका कराते हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। पिछले महीने भी उन्होंने हमसे झगड़ा किया था।

 

उधर, पुलिस ने मीडिया से बातचीत के दौरान स्पष्ट कर दिया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी रंजिश का लगता है। जांच जारी है। आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय