Friday, May 10, 2024

मेरठ में बस ने स्कूटी सवार को रौंदा, बस में फंसकर 50 मीटर तक घिसटता चला गया युवक,मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। टीपीनगर थाना क्षेत्र में बागपत रोड एनएच-58 बाईपास पर बुधवार की देर रात टूरिस्ट बस ने स्कूटी सवार को रौंद दिया। बस अपने साथ स्कूटी को 50 मीटर तक घसीटकर ले गई। इस दुर्घटना से बाइपास पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने घंटों की मेहनत के बाद यातायात चालू कराया।

टीपीनगर थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात एनएच-58 बाइपास पर एक स्कूटी सवार ने डिवाइडर के ऊपर से निकली तो हरिद्वार की ओर से आ रही टूरिस्ट बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। बस लगभग 50 मीटर तक स्कूटी को खींचकर ले गई। लोगों के शोर मचाने पर चालक ने बस रोकी, तब तक स्कूटी सवार की मौत हो गई थी। हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर वेद व्यासपुरी चौकी से पुलिस पहुंची। स्कूटी के अंदर से मिली आरसी में लक्ष्मण सिंह निवासी श्रद्धापुरी कंकरखेड़ा लिखा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि एनएच-58 बाइपास पर बने कट का प्रयोग की बजाय लोग जल्दी में डिवाइडर को दोपहिया वाहनों से पार करते हैं। ऐसे में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। सीओ शुचिता सिंह के अनुसार, डिवाइडर से स्कूटी सवार के अचानक कूदने के कारण यह हादसा हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय