Friday, September 20, 2024

मेरठ में कारगिल शहीद की पत्नी ने पकड़ लिया बदमाश का गला, दूसरे को पैर मारकर गिराया

मेरठ। मेरठ में लूट की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। सोमवार को परीक्षितगढ़ में कारगिल शहीद की पत्नी लूट का शिकार हुईं। हालांकि वीरांगना ने लुटेरों का डटकर मुकाबला किया और अपने कुंडल बचा लिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कारगिल में शहीद हुए उत्तराखंड के जवान डबल सिंह की पत्नी राजी देवी (55) सोमवार को लुटेरों से भिड़ गईं। परीक्षितगढ़-किठौर मार्ग पर बदमाशों ने उनसे कुंडल लूटने की कोशिश की, महिला ने एक बदमाश का गला पकड़ लिया। दूसरे बदमाश ने पीछे से हमला किया तो महिला ने उसे भी गिरा दिया। बाद में दोनों बदमाशों ने मिलकर उन पर हमला किया और 30 हजार रुपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

 

उत्तराखंड के जनपद पौड़ी गढ़वाल कस्बा सतपुल्ली निवासी डबल सिंह कारगिल युद्ध में दुश्मनों का सामना करते हुए शहीद हो गए थे। सरकार ने उनके परिवार के लिए परीक्षितगढ़-किठौर मार्ग पर डबल सिंह फिलिंग सेंटर (पेट्रोल पंप) आवंटित किया था। राजी देवी नगर के राधा गार्डन कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर पेट्रोल पंप का संचालन कर रही हैं।

 

सोमवार दोपहर करीब एक बजे राजी देवी पेट्रोल पंप पर पैदल जा रही थीं। इसी दौरान परीक्षितगढ़ की ओर से बाइक पर सवार दो नकाबपोश बदमाश पीछे से उनके करीब पहुंचे। एक बदमाश ने बाइक से उतरकर झपट्टा मारकर उनके कुंडल लूटने की कोशिश की।

 

बदमाशों का इरादा भांपते ही राजी देवी ने आरोपी बदमाश का गला पकड़ लिया। बदमाश खुद को छुड़ाने के लिए छटपटाने लगा। तभी दूसरे बदमाश ने अपने साथी को छुड़ाने के लिए राजी देवी पर पीछे से हमला कर दिया।
महिला ने पैर मारकर उसे भी गिरा दिया। बाद में हमले से बचने के लिए पीड़िता ने बदमाश का गला छोड़ा तो दोनों ने एक साथ हमला किया और पीड़िता के कंधे पर टंगा बैग तोड़कर ले गए, जबकि बैग की बेल्ट महिला के गले में ही टंगी रह गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय