Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में एलएलबी के छात्र ने प्रेमिका से दुष्कर्म कर बनाई वीडियो, होटल में मां से किया रेप

मेरठ। मेरठ में एलएलबी छात्र ने प्रेमिका के साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। वीडियो डिलीट कराने का झांसा देकर मां को होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। उसकी वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के पास से मां-बेटी की अश्लील वीडियो बरामद की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मां बेटी की अश्लील वीडियो पुलिस ने कब्जे में ले ली है। लोहियानगर पुलिस ने एलएलबी के छात्र सालिम को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि सालिम ने कोतवाली थाना क्षेत्र की युवती से दोस्ती कर होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने एक सप्ताह पहले कोतवाली के गोलाकुआं निवासी सालिम के खिलाफ दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाने का मुकदमा दर्ज कराया।

 

युवती का आरोप था कि एक साल पहले सालिम से उसकी दोस्ती हो गई थी। उसके बाद सालिम उसे टीपीनगर स्थिति फुटबाल चौक के पास एचके बिल्डिंग में स्थित सिटी सेंटर होटल में ले गया। जहां पर दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बनाई। उसके बाद वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देने लगा। परेशान होकर युवती ने अपनी मां को जानकारी दी।

 

मां ने आरोपी सालिम से बात की। उसने युवती को मां को बताया कि होटल में आ जाए, तब उसकी बेटी का वीडियो मोबाइल से डिलीट करेगा। महिला वीडियो डिलीट कराने के लिए होटल पहुंची। आरोप है कि सालिम ने मां के साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बना ली। उसके बाद मां और बेटी दोनों को ब्लैकमेल करने लगा। परेशान होकर युवती की तरफ से कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय