Sunday, September 29, 2024

पांच चरण में ही एनडीए ने पार किया 310 का आंकड़ा – अमित शाह

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया कि भाजपा के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) लोकसभा चुनाव के पहले पांच चरण में ही 310 का आंकड़ा पार कर चुका है। केंद्रीय गृह मंत्री ने पश्चिम बंगाल के कांथी लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली में कहा, “क्या आप जानना चाहते हैं कि अब तक एनडीए की स्थिति क्या है? मैं आपको बता सकता हूं कि पहले पांच चरणों के बाद नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए पहले ही 310 का आंकड़ा पार कर चुका है।” उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को भारत का हिस्सा बनाने के विरोध के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमित शाह ने कहा, ”वे हमें बता रहे हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, इसलिए पीओके को भारत का हिस्सा बनाना खतरनाक होगा। मैं राहुल बाबा से कहना चाहता हूं कि हम परमाणु बम से नहीं डरते। ऐसी कोई ताकत नहीं है जो हमें पीओके को भारत का हिस्सा बनाने से रोक सके।” केंद्रीय गृह मंत्री ने यह भी कहा कि हार के डर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हताश कर दिया है। वो अब पुलिस का बड़े पैमाने पर दुरुपयोग कर रही हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, ”मैंने अभी सुना कि राज्य पुलिस ने विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के किराए के आवास पर देर रात छापेमारी अभियान चलाया।

 

केंद्रीय एजेंसियों ने जब तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर छापा मारा तो 51 करोड़ रुपये की भारी रकम बरामद हुई, लेकिन अधिकारी के यहां पुलिस की छापेमारी में 25 पैसे की भी बरामदगी नहीं हुई। मैं मुख्यमंत्री से कह रहा हूं कि वह राज्य पुलिस का दुरुपयोग करने से बचें, अन्यथा पश्चिम बंगाल की जनता आपको करारा जवाब देगी।” अमित शाह ने अवैध घुसपैठियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से संकीर्ण राजनीतिक हितों के लिए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं करने का भी आग्रह किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय