Sunday, May 19, 2024

‘बिग बॉस 17’ के ‘वीकेंड का वार’ में बोले सलमान खान, ‘घर को सिर्फ ईशा, अंकिता और मन्नारा चला रही हैं’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने पूरे ‘बिग बॉस 17’ के घर का रियलिटी चेक करते हुए दावा किया है कि शो को केवल तीन लोग चला रहे हैं और बाकी घरवाले ‘अनजान और खोए हुए’ लग रहे हैं। चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में सलमान अंकिता और मन्नारा के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

सलमान ने कहा कि यह क्लीयर है कि मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे से नफरत करती हैं, मुझे लगता है कि अंकिता भी नफरत करतीं है। फिर वह ईशा मालवीय के बारे में बात करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सलमान कहते हैं, ”इस घर में दो ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनके रिश्ते एकदम क्लियर हैं एक मन्नारा और दूसरी अंकिता। मन्नारा, अंकिता लोखंडे से नफरत करती हैं अंकिता के साथ भी कुछ-कुछ ऐसा ही है। उन्होंने शुरू से ही एक दूसरे के साथ गैप बनाकर रखा है। बात करनी है… नहीं करनी है ये पूरी तरह से क्लियर है।”

इसके बाद सलमान ने ईशा का नाम लिया और कहा कि ईशा ने जिस तरह से अपने पास्ट और प्रेजेंट का सामना किया, वह कमाल है।

सलमान ने खुलकर बोला कि ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा ही घर को चला रही हैं और बाकी सब लोग जो हैं, वो क्लूलेस और लॉस्ट लग रहे हैं मतलब उन्हें पता ही नहीं है कि क्या करना है। इनको लगता है कि ये लोग छाये हुए हैं, जो कि नहीं छाए हुए हैं। अपकमिंग एपिसोड में एविक्शन होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय