Thursday, June 6, 2024

मुज़फ्फरनगर में चार बच्चों की मां आशिक के साथ फरार, लाखों का माल भी ले गई

मोरना। पीड़ित पति ने एक युवक पर पत्नी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए पत्नी की बरामदगी की मांग की है। साथ ही आरोपी युवक व उसके सहयोगियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि ककरौली थाना क्षेत्र के गाँव निवासी युवक ने उसकी पत्नी जो कि चार बच्चों की मां है, को बहला फुसलाकर अपने प्रेमजाल में फंसा रखा है। दो दिन पूर्व उसने अपनी पत्नी को उक्त व्यक्ति के साथ रुड़की के कलियर में एक साथ पकड़ लिया था, तब आरोपी ने उसे अंजाम भुगत लेने की धमकी दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार की सुबह वह बर्फ लेने के लिए भोपा गया हुआ था तभी उसके परिजनों ने उसे फोन कर बताया कि उसकी पत्नी अपने साथ सोने चांदी के जेवर और पिता के इलाज के लिए रखे पचास हजार रुपए व सात माह के पुत्र और सोलह साल की पुत्री को लेकर आरोपी के साथ चली गई है।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी के साथ उसके तीन साथी बाइक और कार के द्वारा आरोपी का सहयोग करने आए थे। काफी तलाश करने पर भी जब पत्नी का कुछ पता नहीं चल पाया, तो पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर देते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय