Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में किशोरी को घर में खींचकर किया दुष्कर्म, दो भाईयों ने दिया वारदात को अंजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गांव में सुबह कूडी पर गोबर डालने जा रही किशोरी को दो सगे भाइयों ने जबरदस्ती अपने घर में खींच लिया, जिसके बाद आरोपियों ने किशोरी से मारपीट करते हुए डरा धमकाकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पीडि़ता को डाक्टरी के लिए भेज दिया।

भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने तहरीर में बताया कि माता-पिता के देहान्त के बाद 16 वर्षीय बहन उसके पास ही रहती है। प्रतिदिन की भांति गुरुवार की अल सुबह वह घेर के पास कूड़ी पर गोबर डालने गई थी। आरोप है कि रास्ते में दो सगे भाइयों ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और अपने घर में खींच कर जबरदस्ती कमरे में ले गए। आरोपियों ने बहन के साथ मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी देते हुए डराकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद आरोपी बहन को कमरे में बन्द कर दरवाजे का बाहर से कुंडी लगाकर भाग गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

काफी देर तक भी जब वह घर नहीं लौटी, तो हमने कूड़ी के पास जाकर तलाश किया और उसे आवाज लगाकर पुकारा, तो मेरी बहन की आवाज आरोपियों के घर के कमरे से आई, तो मैने जाकर दरवाजे का कुंडी खोल कर बहन को बाहर निकाला, जिसके बाद पीडि़ता ने घटना बताई। प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि पीडि़ता को डाक्टरी के लिए भेजा गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय