Tuesday, May 7, 2024

योगीराज में गोवंश ने तड़फ तड़फ कर दी जान, किसी भी सम्बंधित अधिकारी ने नही लिया संज्ञान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। जहां सरकार गोवंश बचाने हेतु अपने अथक प्रयास से पशु सेंचुरी व गौशाला आदि के निर्माण पर करोड़ों खर्च कर रही है, वही इसकी घोर लापरवाही की एक बानगी कस्बे में स्थित खंड विकास कार्यालय के गेट के सामने एक गोवंश ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

कस्बे में मुजफ्फरनगर-बुढ़ाना मार्ग पर स्थित खंड विकास कार्यालय व पशु चिकित्सालय बराबर-बराबर स्थित है। बृहस्पतिवार की सुबह  एक बीमार  गोवंश कहीं से घूमता हुआ खंड विकास कार्यालय के गेट के सामने नाले में गिर कर घायल हो गया, जिसको पड़ोस के दुकानदारों ने नाले से बाहर बैठा दिया और  पशु चिकित्सालय में मौजूद चिकित्सक को गोवंश के बारे में अवगत कराया, लेकिन दोपहर तक भी किसी चिकित्सक ने कोई सुध नहीं ली, तो तड़फ रहे गोवंश ने मौके पर दम तोड़ दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृत गोवंश की सूचना लोगो ने विकास खंड कार्यालय व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को दी, तो किसी भी कार्यालय के अधिकारी ने सायंकाल  तक मृत गोवंश को उठाने की कोई सुध नहीं ली, जिससे चिकित्सक व अधिशासी अधिकारी के प्रति लोगों में रोष बना हुआ है।

विदित रहे कि कस्बे में सरकार द्वारा योजनांतर्गत गौशाला को भारी भरकम बजट आवंटित किया जाता है, किंतु इसके बावजूद सैकड़ों गोवंश सड़कों पर आवारा घूम रहे है, जिसकी नगर पंचायत कोई सुध नहीं ले रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय