Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़, पुलिस ने आरोपी को बैठा रखा है थाने में, बना रही है फैसले का दबाव !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में थानों की पुलिस लगभग निरंकुश हो चुकी है। महिला सुरक्षा के नाम पर बड़े बड़े दावे तो किये जाते है लेकिन हालत ऐसी है कि पुलिस नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपी को शिकायत के बाद पकड़ तो लेती है लेकिन फिर जेल न भेजकर पीड़िता के परिवार पर फैसले का दबाव बनाती है। पीड़िता के परिजनों ने कई दिन इन्तजार के बाद आज एसपी सिटी से अपना दर्द बताया जिसपर एसपी ने उन्हें न्याय का वायदा तो किया है।

मामला पुरकाजी थाने से जुड़ा है। पुरकाजी क्षेत्र निवासी एक पीडित नाबालिग युवती के परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे, जहां उनके द्वारा अपनी नाबालिग पुत्री से गांव के ही एक युवक द्वारा छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए इंसाफ की  गुहार लगाई गई। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि जब पीडि़त परिवार जन अपने खेत पर गए हुए थे एवं उनके घर में उनकी नाबालिग लड़की अकेली थी। इस दौरान गांव के ही युवक द्वारा उनके घर में घुसकर उनकी बेटी से जबरन छेड़छाड़ की गई। नाबालिग युवती द्वारा शोर मचाने पर गांववासी वहां इकट्ठा हो गए, इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त परिजन ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि इस मामले की सूचना पुरकाजी पुलिस को दी थी, इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार भी कर लिया लेकिन मुकदमा दर्ज कर जेल नहीं भेजा एवं थाने की पुलिस फैसला कराने का दबाव बना रही है।

आज आरोपी युवक पर कार्रवाई की मांग को लेकर पीडि़त नाबालिग युवती के परिजन एसएसपी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने आरोपी युवक पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर भेजने की गुहार लगाते हुए एक ज्ञापन एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत को सौंपा और आरोपी युवक पर सख्त कार्रवाई की मांग की।  उन्होंने बताया की एसपी सिटी ने मामले में कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय