Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में शराब पीने से रोकने पर जिला पंचायत सदस्य के पति के ताऊ की हत्या, 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। गांव कैथोड़ा में घर के निकट शराब पीने का विरोध करने को लेकर हुई कहासुनी के बाद दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले व पथराव हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए तथा एक घायल जिला पंचायत सदस्य पति जर्रार राणा के ताऊ कासिम पहलवान की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने पांच लोगों के विरूद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कैथोड़ा निवासी जिला पंचायत सदस्य जूली जाटव के पति जर्रार राणा के ताऊ और जूली के तहेरे ससुर कासिम पहलवान व नूरु पुत्र यासीन के घर पास पास है। सोमवार की देर शाम उनके घर के निकट कुछ युवक शराब पी रहे थे। आमिर पुत्र कासिम ने युवकों से शराब पीने का विरोध किया तो आरोप है कि इसी बात को लेकर शराब पी रहे नूरु पक्ष के युवकों ने आमिर के साथ मारपीट की।

आमिर ने यह घटना अपने पिता कासिम को बताई, तो कासिम मौके पर पहुंचे गये। कासिम को देखते ही शराब पी रहे लोगों ने गाली गलौच शुरू कर दी। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। कुछ ही देर में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया। नूरु पक्ष के लोगों ने कासिम को लाठी डंडो व रॉड से मारपीट कर गम्भीर घायल कर दिया। घायल अवस्था में कासिम को जानसठ सीएचसी भिजवाया, जहां से उनकी हालत चिंताजनक देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर दिया गया, जहां पर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

कैथोड़ा में कासिम पहलवान की हत्या के मामले में जिला पंचायत सदस्य के पति जर्रार राणा ने आबाद पुत्र नूरु, सुक्का पुत्र जाहिद, जावेद पुत्र जाहिद, मोहसीन पुत्र नूरु व शौकीन पुत्र नूरु के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है। थानाध्यक्ष रवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य पति जर्रार राणा की तहरीर पर पांच अभियुक्तों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय