Friday, June 14, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में DM व SSP ने मतगणना को लेकर की बैठक,दिए दिशा निर्देश 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुज़फ़्फ़रनगर। जैसे- जैसे मतगणना का दिन नजदीक आता जा रहा है। वैसे-वैसे जिला शाशनिक व प्रशाशनिक अधिकारी ने अपनी कमर कस ली है। लगातार जिलाधिकारी व एसएसपी के द्वारा मतगणना को लेकर मीटिंग की जा रही है और साथ ही मतगणना स्थल का निरीक्षण भी किया जा रहा है। आने वाली 4 जून को होने वाली मतगणना को लेकर जिलाधिकारी व एसएसपी के द्वारा कचहरी परिसर में स्तिथ जिला पंचायत सभागार कक्ष में लोकसभा प्रत्याशियों एवं उनके एजेंट के साथ बैठक कर उन्हें दिशा निर्देश दिए।

 

इस मतगणना को लेकर जिलाधिकारी व एसएसपी के द्वारा प्रत्याशियों के एजेंट को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि मतगणना स्थल पर किसी भी तरह का हंगामा बर्दाश्त नही किया जाएगा। विजय जुलूस पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। विजय प्रत्याशी विजय जुलूस नही निकालेगा। कॉउंटिंग का निर्धारित समय है, उसकी सभी को जानकारी दे दी गयी है। गर्मी को ध्यान में रखते हुए मतगणना कर्मचारियों एवं प्रत्याशी और एजेंटो के लिए अलग से ठंडे पानी की व्यवस्था रहेगी।जो गाइडलाइन्स है उसका पालन किया जाएगा।

 

वही एसएसपी ने बताया कि सिक्योरटी के सभी पैरामीटर पूरे कर लिए गए है। तीन लेयर की सिक्योरिटी रहेगी। टिकैत चौक से विश्वकर्मा चौक,कुकड़ा चौक से बालाजी चौक इस एरिये में नो मेन्स जोन रहेगा। इस एरिये में सिर्फ वही लोग आ सकेंगे जो कॉउंटिंग में भाग ले सकते है। कुकड़ा मंडी के कॉउंटिंग के दिन सिर्फ दो गेट खोले जाएंगे। गेट नम्बर 1 से प्रत्याशी चीफ कॉउंटिंग एजेंट और मतगणना के कर्मचारी अंदर जा सकेंगे। गेट नंबर 4 से प्रत्याशी के कॉउंटिंग एजेंट अंदर जाएंगे। सभी प्रत्याशी व उनके एजेंट आईडी कार्ड साथ लेकर जरूर आए। किसी तरह का इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस बैन रहेगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय