Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में किसी भी प्रत्याशी ने नहीं लिया नाम वापस, मैदान में डटे 11 प्रत्याशी, चुनाव चिन्ह आवंटित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर चुनाव की नामांकन प्रक्रिया के बीच शनिवार को जिला निर्वाचन अधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी ने प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दिए। निर्दलीय उम्मीदवारों में सुनील त्यागी को गन्ना किसान मिला हैं। वहीं अन्य को अलमारी, बल्ला, कैंची और सेब आवंटित किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वहीं तीन छोटे दलों के लिए भी चिन्हों को आवंटित कर आचार संहिता का पाठ पढ़ाया गया है। प्रत्याशियों की डीएम ने बैठक भी ली और आदर्श आचार संहिता के संबंध में जानकारी दी। शनिवार शाम को भाजपा के डा. संजीव बालियान, सपा से हरेंद्र मलिक और बसपा से दारा सिंह प्रजापति को पार्टी का चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ, जिन्हें लेने के लिए उनके प्रतिनिधी पहुंचे। सहायक निर्वाचन अधिकारी नरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि सभी 11 प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित कर दे दिए गए हैं।

 

लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरे राष्ट्रीय जनलोक पार्टी प्रत्याशी कविता को चारपाई, जय समता पार्टी के नील कुमार को गैस सिलेंडर, विशाल जनता पार्टी के बीरपाल को एयर कंडिशनर चुनाव चिन्ह आवंटित किया है। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी अंकुर को अलमारी, मनोज वर्मा को बल्ला, रेशु शर्मा को कैंची, शशी समार को सेब और सुनील त्यागी को गन्ना किसान चुनाव चिन्ह आवंटित हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय