Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस ने पकडे साढ़े 6 लाख रुपये, कार और मोटरसाइकिल पर ले जा रहे थे !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर- जनपद पुलिस ने चैकिंग के दौरान दो स्थानों से 6:30 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी जब्त की है। नगदी ले जाने वाले नकदी के बारे में कोई संतोषजनक जानकारी नहीं दे पाए, जिसके बाद नकदी  जब्त कर ली गई।

आम चुनाव के चलते  मुजफ्फरनगर में पुलिस लगातार चैकिंगअभियान चला रही है,जगह-जगह पुलिस ने चेक पोस्ट बना रखे हैं, जहां आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है। जिसके तहत मंसूरपुर और भौराकलां पुलिस ने दो जगह चेकिंग में 6:30 लाख रुपए से ज्यादा की नकदी जब्त की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंसूरपुर में सीओ खतौली यतेंद्र सिंह नागर और मंसूरपुर के प्रभारी निरीक्षक आशुतोष सिंह के नेतृत्व में पुलिस चेकिंग कर रही थी,जिसमें 4.50 लाख रुपए की  नकदी जब्त की गई है। मेरठ से मुजफ्फरनगरआने वाले वाहनों की सघन चैकिंग के दौरान एक ग्रैंड विटारा कार एच.आर. 87 एल 1058 को चेकिंग हेतु रोका गया तो कार में सवार व्यक्ति मनीष कुमार पुत्र साहिब राम निवासी 545 सेक्टर 16 फरीदाबाद हरियाणा, उक्त धनराशि के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाया इसके बाद मंसूरपुर पुलिस ने धनराशि जब्त कर ली है।

इसके अलावा भौराकला क्षेत्र में भी मोटरसाइकिल पर सवार व्यक्ति धर्मेंद्र पुत्र बाबूराम निवासी दक्षिणी कृष्णापुरी थाना कोतवाली मुजफ्फरनगर को रोका गया तो उसके पास से 213400 की नगदी मिली है। वह भी उस धनराशि के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया, इसके बाद उसकी धनराशि को भी जब्त कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय