Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर में एक्सीडेंट से घायल को ले गया था अस्पताल, रास्ते में मौत से डरकर नहर में दिया था फेंक, शव हुआ बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में कार की टक्कर से युवक की मौत के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के बाद मृतक युवक का शव छोटी नहर से शनिवार को बरामद किया है। 22 जून को एक कार चालक ने एक्सीडेंट के बाद घायल युवक का शव छोटी नहर में फेंक दिया था, जिसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया था।

दरअसल आपको बता दें कि छपार थाना क्षेत्र के मुजफ्फरनगर सहारनपुर स्टेट हाईवे पर 22 जून को एक स्विफ्ट कार चालक ने मनोज नाम के एक युवक को टक्कर मार दी थी, जिसमें मनोज नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, उस समय कार चालक घायल युवक मनोज को उपचार के लिए अस्पताल में लेकर जाने के लिए मौके से निकला था, लेकिन रास्ते में ही मनोज की मृत्यु हो जाने के बाद कार चालक ने खुद को घिरता देख मनोज के शव को कुटेसरा देवबंद छोटी नहर में फेंक दिया था, जिसके बाद कार चालक मौके से फरार हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सड़क दुर्घटना की सूचना पर उस समय पुलिस भी मौके पर पहुंची थी, जहां पर स्थानीय निवासियों ने बताया कि कार चालक घायल युवक मनोज को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गया है, जिसके बाद पुलिस ने जब अस्पताल जाकर जांच पड़ताल की, तो पता चला कि इस तरह का कोई घायल अस्पताल में पहुंचा ही नहीं था।

जिसके चलते घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस ने कार के नंबर को ट्रेस कर कार चालक को जब हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की, तो उसने बताया कि अस्पताल ले जाते समय मनोज की मृत्यु हो गई थी,

जिसके बाद डर के मारे उसने मनोज के शव को छोटी नहर ( रजवाहे ) में फेंक दिया था, जिसको लेकर पुलिस तभी से गोताखोरों की मदद से शव को तलाशने में जुटी थी, जिसके चलते आज 24 घंटे बाद पुलिस ने मृतक मनोज के शव को लुहारी खुर्द छोटी नहर से बरामद किया है।

बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर यतेंद्र नागर ने बताया कि 22 तारीख को बसेड़ा के रहने वाले मनोज पुत्र राधे का छपार से देवबंद जाने वाले रास्ते पर रोहाना के समीप एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें एक्सीडेंट के दौरान उसकी मृत्यु हुई थी, ड्राइवर के द्वारा डर के वजह से उसके शव को छुपाने के लिए जो कुटेसरा-देवबन्द पर जाने वाली नहर पर डालने वाली बात स्वीकारी गई थी एवं उसी की निशानदेही पर कल से शव की शिनाख्त की जा रही थी।

आज चरथावल थाना क्षेत्र के ग्राम लुहारी खुर्द अज्ञात व्यक्ति के शव की सूचना मिली थी, जिस सूचना पर चौकी प्रभारी रामपुर तिराहा मौके पर पहुंचे एवं उस शव की शिनाख्त मनोज पुत्र राधे के रूप में की गई, वही पंचनामा भरकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आगे जो तहरीर मिलेगी उसके नियमानुसार वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय