Sunday, May 12, 2024

मुजफ्फरनगर में श्री राम कॉलेज में रशियन लड़की कहां मिलेगी ? का अश्लील बोर्ड लेकर घूम रहा था, पुलिस ने भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था जिसमें नगर के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में एक युवक हाथों में एक बोर्ड लेकर घूमता हुआ नजर आ रहा था इस बोर्ड पर लिखा था कि मुजफ्फरनगर में रशियन लड़की कहां मिलेगी।

इस रील को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया जिसके बाद इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस भी हरकत में आई और आनन फ़ानन में इस मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल मामला नई मंडी कोतवाली क्षेत्र स्थित श्रीराम कॉलेज का है जहां एक युवक ने रील बनाने के चक्कर में सारी मर्यादाओं को ताक पर रख डाला। बताया जा रहा है कि जतिन नाम के इस युवक ने हाथों में एक बोर्ड लेकर कॉलेज में घूमते हुए अपनी रील बनाई थी इस बोर्ड पर लिखा था कि मुजफ्फरनगर में रशियन लड़की कहां मिलेंगी।

इस रील में आप देख सकते हैं कि कॉलेज की लड़कियां किस तरह इस दौरान शर्म से खुद को छुपाती हुई नजर आ रही है। इस रील को बनाने के बाद आरोपी युवक जतिन ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसके बाद आलाधिकारियों के द्वारा इस मामले का संज्ञान लेते हुए तुरंत इस मामले में कार्यवाही के लिए संबंधित थाने को आदेशित किया था। जिसके चलते ने मंडी पुलिस ने इस मामले में तुरंत आरोपी युवक के विरोध धारा 294 में मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

इस घटना की जानकारी देते हुए सीओ मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि इस वीडियो का संज्ञान लेकर के तत्काल सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करके अभियुक्त का चालान कर  माननीय न्यायालय को दिया गया है एवं अन्य विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है, इसमें अभियोग पंजीकृत है एवं विवेचनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय