Wednesday, May 8, 2024

बीजेपी सांसद की इंस्पेक्टर से हुई तीखी बहस, सांसद ने पूछा- तू कौन सी पार्टी का कार्यकर्ता है ?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा- केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की रैली में पुलिस इंस्पेक्टर और भाजपा सांसद के बीच तीखी नोक-झोंक हो गई। दोनों के बीच हुई हॉट-टॉक का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा महा जनसंपर्क अभियान चला रही है। इस अभियान को और गति देने के लिए रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यहां आए। उन्होंने अपनी पहली जनसभा फतेहपुरसीकरी लोकसभा क्षेत्र के कागारौल में की। जनसभा में फतेहपुरी सीकरी लोकसभा सीट से सांसद और भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर की थाना सिकंदरा में तैनात इंस्पेक्टर से कार को लेकर विवाद हो गया।

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें सांसद पुलिस इंस्पेक्टर को हड़काते नजर आ रहे हैं। वहीं, पुलिस इंस्पेक्टर सांसद के सामने हाथ जोड़कर खड़ा नजर आ रहा है। सांसद इंस्पेक्टर पर और भड़कने लगते हैं तभी इंस्पेक्टर का पारा चढ़ जाता है। वह कहता है कि आप मुझसे ऐसे बात करेंगे क्या, मैं पुलिस वाला हूं।

इसी बीच सांसद के साथ मौजूद एक व्यक्ति पुलिस इंस्पेक्टर को दूर लेकर चला जाता है और उसे शांत कराने का प्रयास करता है। बीजेपी सांसद पुलिस इंस्पेक्टर से पूछते हैं कि कौन सी पार्टी का कार्यकर्ता है तू ? इस पर पुलिसकर्मी कहता है कि पुलिसवाला हूं मैं, किसी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं हूँ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय