Monday, May 6, 2024

मुजफ्फरनगर में अनैतिक संबंधों के शक में दिया घटना को अंजाम, तीन आरोपी गिरफ्तार,शव को कार में रखकर हाईवे पर छोड़ा, 9 महीने बाद खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में पत्नी से अनैतिक संबंधों के शक में पति ने अपने भांजे व दोस्त की मदद से शराब में जहरीली दवाई पिला कर दोस्त की हत्या कर दी। शव को कार में रखकर छपार में हाईवे पर छोड़ दिया। छपार पुलिस ने घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि 9 महीने पहले ब्रेजा कार में मिले युवक की हत्या कीटनाशक मिली शराब पिलाकर की गई थी। बताया कि मोहन की हत्या अवैध संबंधों के शक में की गई थी। पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वही एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि 1 जनवरी 2023 को थाना छपार के बिजोपुरा कट पर खड़ी कार से एक लाश बरामद हुई थी। उन्होंने बताया कि बरामद शव मोहन हुड्डा निवासी गांव पलड़ी थाना बहालगढ़ जिला सोनीपत हरियाणा का था। शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने हत्याकांड की जांच शुरू कर दी थी। जांच रिपोर्ट में सामने आया था कि मोहन की मौत शराब में कोई कीटनाशक पदार्थ मिलाकर पिलाए जाने से हुई थी। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी थी। मोहन के भाई दीपक ने मुन्ना पुत्र भोपाल निवासी बहालगढ़ पर हत्या का शक जताया था। पुलिस ने सहारनपुर कट के पास से मुन्ना, उसके भांजे आशु पुत्र रनवीर निवासी मोहल्ला भटन थाना सदर जिला सोनीपत हरियाणा और विजयपाल उर्फ तेलु पुत्र सुनहरा निवासी मोहल्ला जसवंतपुरी थाना सिविल लाइन मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया। बताया कि मुन्ना को शक था कि मोहन के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हैं। मोहन शराब पीने का आदी था इसलिए उसे कार में लेकर मुन्ना और उसके भांजे और दोस्त विजयपाल ने उसकी हत्या की योजना बनाई। हरिद्वार घुमाने के बहाने से मुन्ना मोहन को कार में लेकर आया। बिजोपुरा कट के पास उसे जहरीली शराब पिलाकर मार दिया। जिसमें पुलिस ने तीनों हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय