Friday, April 26, 2024

नोएडा में पति को छोड़कर लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की छत से गिरकर मौत, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की छत से नीचे गिरने की वजह से संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। इस मामले में उसके सहमति पार्टनर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि श्रीमती मीनू अपने दोस्त कपिल निवासी दुर्गा मंदिर पार्क एस्कॉर्ट कॉलोनी उम्र 38 वर्ष के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। देर रात को महिला का कपिल से शराब पीने को लेकर बीती रात को लड़ाई-झगड़ा हुआ। इसी बीच वह छत से नीचे गिर गई। उसे उपचार के लिए नवीन अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने मीनू को मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला की मृतका 2 साल से कपिल गुर्जर के साथ आपसी सहमति से लिव इन रिलेशन में रह रही थी। मीनू का पहले पति का नाम सुंदर चौधरी है। उसके पहले पति से दो बच्चे हैं। जिसमें एक लड़की जिसकी 2 साल पहले शादी हो चुकी है, तथा एक लड़का जिसका नाम प्रशांत है। उसकी उम्र 15 वर्ष है। मृतका के पुत्र प्रशांत के द्वारा इस मामले में कपिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। उन्होंने दावा किया कि शीध्र ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणें का पता चल पायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय