Sunday, May 19, 2024

नोएडा में युवक व बुजुर्गों को हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर उगाही करने वाली युवती गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। संपन्न परिवार के युवकों एवं बड़े बुजुर्गों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उनसे मोटी रकम वसूलने वाली एक युवती को थाना सेक्टर- 39 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  प्रेम जाल में फंसे लोगों द्वारा पैसा ना देने पर युवती बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर उगाही कर रही थी।
 थाना सेक्टर- 39 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि सलारपुर कालोनी में कपड़े की दुकान करने वाले वाले सोनू सैफी ने थाना सेक्टर- 39 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी कपड़े की दुकान पर कुछ दिन पूर्व सोफिया पुत्री रहीस कपड़ा खरीदने के लिए आई। उसने बातों- बातों में उनका नंबर ले लिया तथा उसके साथ बातचीत करने लगी। इसी बीच युवती  पीड़ित से पैसों की मांग करने लगी। उन्होंने बताया कि युवती ने कुछ दिन बाद उससे कहा कि तुम मुझे पैसे दे दो नहीं तो तुम्हें मैं बलात्कार के मुकदमे में फंसवा दूंगी।
उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज सोफिया निवासी सिविल लाइन जनपद अलीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया है।
 उन्होंने बताया कि इसके खिलाफ पूर्व में जनपद अलीगढ़ तथा गौतमबुद्ध नगर में रंगदारी वसूलने तथा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है।उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवती ने थाना फेस-2 में एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा पूर्व में दर्ज करवाया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवती ने सलारपुर क्षेत्र में रहने वाले कई युवक और बुजुर्गों को हनीट्रैप में फंसा रखा है, तथा उनसे मोटी रकम वसूलने की बात स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय