Monday, October 21, 2024

नोएडा में विधवा महिला से दोस्ती कर शख्स ने बनाई अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूले पैसे

नोएडा। थाना फेस-2 में एक विधवा महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक व्यक्ति ने उसके साथ दोस्ती करके उसके अतरंग समय की अश्लील फोटो और वीडियो बना ली है। उक्त वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उससे काफी रकम वसूल चुका है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि सेक्टर-93 ए स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति का वर्ष 2010 में देहांत हो गया था। उनसे उसका एक बेटा है। पीड़िता के अनुसार वर्ष 2011 में उसकी मुलाकात हर्षित नामक शख्स से हुई। पीड़िता के अनुसार हर्षित एक जिम ट्रेनर था। महिला की मुलाकात शख्स से जिम में हुई। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई तथा हर्षित ने कहा कि उसके परिवार वालों से उसकी बन नहीं रही है। वह बीमार है। हर्षित ने महिला से कहा कि आप अपने घर में रहने के लिए कमरा दे दो। महिला ने अपने घर में उसे कमरा दे दिया।
पीड़िता का कहना है कि हर्षित ने उससे कुछ पैसे लेकर काम शुरू किया बाद में उसने कहा कि काम में घाटा हो गया है। फिर उसने महिला से कुछ पैसे लेकर जूते का व्यवसाय शुरू किया। पीड़िता के अनुसार हर्षित ने धीरे-धीरे करके उससे फर्म के व्यवसाय के नाम पर काफी रुपया ठग लिया। इसी बीच उसने महिला के साथ अपनी अतरंग समय की गंदी वीडियो और फोटो बनाई। जब महिला ने विरोध किया तो उसने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी दी।
पीड़िता के अनुसार उसने उसकी और उसके बेटे की हत्या करने की भी धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का आरोप है कि आरोपी उसे ब्लैकमेल करके शारीरिक व मानसिक तथा आर्थिक शोषण कर रहा है। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय