Tuesday, October 22, 2024

नोएडा में बीमारी से तंग युवक ने 14वीं मंजिल से आत्महत्या का किया प्रयास, निवासियों ने बचाई जान  

नोएडा। सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केप टाउन में एक युवक ने 14वी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास करने लगा। इसी बीच निवासियों ने तत्काल वहां पहुंच उसकी जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही थाना सेक्टर-113 पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जांच-पड़ताल कर रही पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार है उसका इलाज चल रहा है। संभवतः बीमारी से तंग आकर वह आत्महत्या का प्रयास कर रहा था।
सोमवार को सोशल मीडिया पर ऐ वीडियो वायरल हुआ। ह इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक सुपरटेक केप टाउन टावर के 14वीं मंजिल से नीचे कॉमन एरिया में कूदने का प्रयास कर रहा है। वह छज्जे को पकड़ कर लटका हुआ है। यह देखकर कुछ लोग उसे ऐसा न करने के लिए कह रहें हैं।
वहीं कुछ लोगों ने 14वीं मंजिल पर पहुंच कर युवक को बाहों में भरकर ऊपर खींच लिया जिससे उसकी जान बच गई। लोगों के इस प्रयास की काफी सराहना की जा रही है।
घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली सेक्टर-113 की पुलिस भी मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी का कहना है कि जांच से पता चला है कि 21 साल युवक मानसिक बीमारी से ग्रस्त है।  वह और उसका परिवार 6 महीने पहले इसी टावर में किराए पर रहते थे।  इस समय में सेक्टर-41 में रह रहे हैं।
आज सुबह यह युवक परिवार वालों को बिना बताए केप टाउन आ गया और 14वीं मंजिल पर पहुंचकर आत्महत्या करने का प्रयास करने लगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय