Saturday, May 18, 2024

नोएडा में सड़क पर सरेआम एक युवक को दबंगों ने पीटा, वीडियो आया सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में सड़कों पर गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग एक युवक को सड़क पर गिरा कर बुरी तरह से पीट रहे हैं। एक महिला युवक को बचाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसके बावजूद भी युवक बाज नहीं आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है।

नोएडा में सेक्टर-125 के पास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि आधा दर्जन लोग एक युवक को सड़क पर गिराकर बुरी तरह पीट रहे हैं। वहां कुछ लोग भी मौजूद हैं जो उस युवक को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद वे लोग बाज नहीं आ रहे हैं। वीडियो में यह भी दिख रहा है कि एक महिला उस युवक को बचाने की कोशिश कर रही है, लेकिन उन दबंगों ने महिला की भी नहीं सुनी और युवक को पीटते रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, उसके बाद पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुट गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मारपीट की कोई भी शिकायत पुलिस से नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि यह सेक्टर-125 एमिटी यूनिवर्सिटी के पास का है। फिलहाल वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे लोगों की जल्द पहचान की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय