Wednesday, July 24, 2024

नोएडा में  शराब के नशे में युवकों ने गौर सिटी-6 एवेन्यू सोसायटी में किया हंगामा, वीडियो वायरल

नोएडा। थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी-6 एवेन्यू में रहने वाले कुछ लोगों ने शराब की नशे में सोसायटी के अंदर जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने सोसायटी के अंदर तेज गति से कार चलाई। जब सोसायटी के लोगों ने विरोध किया तो उनके साथ भी अभद्रता की। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना की एक वीडियो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।
 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना बिसरख क्षेत्र के गौर सिटी 6 एवेन्यू में रहने वाले कुछ युवक बीती रात को शराब के नशे में ध्रुत होकर सोसायटी के अंदर तेज गति से स्टंट करते हुए कार चला रहे थे। उसी समय कुछ लोग अपने बच्चों के साथ सोसायटी के अंदर टहल रहे थे, जिन्हें इनकी हरकतों से काफी परेशानी हुई तथा उनके अंदर भय उत्पन्न हो गया। सोसायटी के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तेज गति से वाहन चला रहे, और हंगामा कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

सोसायटी के लोगों ने जब कार रूकवाई तो तेज गति से कार चला रहे युवक और उसके साथियों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। यह घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। कुछ लोगों ने उनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया है। जिस कार से स्टंट किया जा रहा है उसमें शराब की बोतल भी पाई गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय