Sunday, September 8, 2024

नोएडा में बदमाशों ने असलहा के दम पर उबर बाइक चालक को लूटा, पीछा करने पर पुलिस को दी चुनौती

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा में बदमाश गाहे-बगाहे पुलिस को चुनौती देने में लगे हुए है। एक नया मामला थाना सेक्टर-58 क्षेत्र का सामने आया है। असलहा से लैस बदमाशों ने उबर बाइक कंपनी के एक राइडर से उसकी मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन आदि लूट लिया। जिस समय बदमाश घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे, उसी समय चौकी प्रभारी बोलेरो जीप पर सवार होकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने बदमाशों का पीछा भी किया। बदमाश चौकी प्रभारी की गाड़ी पर पीड़ित का हेलमेट और मोबाइल फोन मार कर मोटरसाइकिल समेत भाग गए। इस घटना में मोबाइल फोन टूट गया है। इस मामले में पुलिस ने लूट की बजाय चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-62 स्थित जयपुरिया तिराहे के पास से दो बदमाशों ने उबर बाइक कंपनी के एक राइडर से हथियार के बल पर उसकी मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन और हेल्मेट लूट लिया। जब पीड़ित ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर चाकू से वार किया। पीड़ित ने भागकर अपनी जान बचाई। जिस समय बदमाश घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे, उसी समय चौकी प्रभारी बोलेरो जीप पर सवार होकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने बदमाशों का पीछा भी किया। बदमाश चौकी प्रभारी की गाड़ी पर पीड़ित का हेलमेट और मोबाइल फोन मार कर भाग गए। इस मामले में पुलिस ने लूट की बजाय चोरी की धारा में मुकदमा दर्ज किया है।
अवनीश कुमार पुत्र रामाश्रय मूल निवासी जनपद फर्रुखाबाद ने बताया कि वह उबर कंपनी में राइडर का काम करता है। पीड़ित के अनुसार वह जयपुरिया तिराहा सेक्टर-62 के पास अपनी बाइक लेकर सवारी के इंतजार में खड़ा था, तभी वहां पर दो बदमाश आए। पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने उसके ऊपर तमंचा तान दिया तथा उसके साथ लूटपाट करनी शुरू कर दी। पीड़ित ने विरोध किया तो दूसरे बदमाश ने उसके ऊपर चाकू से वार किया। पीड़ित ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। पीड़ित के अनुसार बदमाश उसकी मोटरसाइकिल, बाइक में लगा हुआ मोबाइल फोन और हेलमेट लूटकर भाग गए।
इस संबंध में थाना सेक्टर 58 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी बाइक चोरी हुई है। वहीं पीड़ित का कहना है कि जब उसके साथ जब लूट हुई तभी चौकी प्रभारी बोलेरो जीप पर सवार होकर मौके पर पहुंचे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय