Tuesday, September 17, 2024

सहारनपुर में हेड कांस्टेबल का ट्रेनिंग के दौरान पीटी करते समय हृदय गति रुकने से हुआ निधन, परिजनों में मचा कोहराम 

सहारनपुर (सरसावा)। क्षेत्र के ग्राम झबीरण निवासी यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल दुर्गेश (35) का ट्रेनिंग के दौरान पीटी करते समय अचानक हृदय गति रुकने से निधन हो गया। दुर्गेश के निधन की सूचना मिलते ही उसके परिजनों जबरदस्त में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि दुर्गेश मुजफ्फरनगर में तैनात था तथा हाल ही में प्रोन्नति पाकर ट्रेनिंग के लिए पीटीसी मुरादाबाद गया हुआ था। ग्राम झबीरण के बबलू चौधरी ने बताया कि दुर्गेश पुत्र ईश्वर चंद 2016 में पुलिस में भर्ती हुआ था। वर्तमान में मुजफ्फरनगर में पीआरवी 112 पर तैनात था। कुछ समय पहले ही दुर्गेश की हेड कांस्टेबल के पद पर प्रोन्नति हुई थी।

 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पीटीसी मुरादाबाद से रात में गांव में उसके परिजनों को फोन आया कि दुर्गेश की तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजन वहां पर पहुंचे। तब तक उसका निधन हो चुका था। बताया जा रहा है कि पीटी के दौरान दुर्गेश अचानक बैठ गया। कुछ देर बाद जब जवानों की गिनती हुई तो दुर्गेश नहीं दिखा।इस पर उसके साथी पीटी कर रहे स्थान पर पहुंचे तथा देखा कि दुर्गेश बेसुध पड़ा है।

 

 

 

इसके बाद उसे उठाकर मेडिकल सेंटर ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृत्यु का कारण हृदय गति रुकना बताया जा रहा है। दुर्गेश विवाहित था उसके एक आठ वर्षीय बेटा अर्णव और पत्नी हैं। उसके पिता खेती-बाड़ी करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय