Wednesday, October 2, 2024

सहारनपुर में पुलिस ने हाईवे से लोहे की प्लेटें चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को किया गिरफ्तार 

सहारनपुर (नागल)। थाना पुलिस ने दो दिनों पूर्व निर्माणाधीन हलगोवा हरिद्वार नेशनल हाईवे के बसेडा स्थित प्लांट से चोरी हुई लोहे की प्लेट सहित चार को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। एसएसआई ओमेंद्र मलिक के नेतृत्व में पुलिस टीम ब्लॉक चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान टपरी की ओर से आ रही एक महिंद्रा पिकअप को रोका गया।
चालक से वाहन व पिकअप में रखी लोहे की प्लेट संबंधी प्रपत्र मांगे गए तो वाहन में सवार व्यक्ति संतोष जनक जवाब न दे सके। जिस पर उन्हें पूछताछ के लिए थाने लाया गया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम अमजद, अरबाज, अरमान व अजीम निवासी शेखपुरा कदीम थाना देहात कोतवाली बताते हुए कहा कि उन्होंने यह प्लेटें 29 सितंबर की रात बसेड़ा के निकट हाईवे के प्लांट से चोरी की थी।
पुलिस ने चारों को संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया है। बता दें कि 29-30 सितंबर की रात निर्माणाधीन हलगोवा हरिद्वार नेशनल हाईवे के बसेडा स्थित प्लांट से अज्ञात लोगों द्वारा 2 हजार लोहे की प्लेट चुरा ली गई थी। हाईवे निर्माण ठेकेदार मुजफ्फरनगर के भगवनपुरम कॉलोनी निवासी शुभम त्यागी की ओर से अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय