Sunday, May 12, 2024

सहारनपुर में पुलिस ने बस में चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की थाना कोतवाली नगर व थाना गागलहेड़ी की संयुक्त पुलिस टीम ने बस में चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है।
पुलिस टीम ने चोरी की घटना का बड़ा खुलासा करते हुए गिरफ्तार शातिर चोरों के कब्जे से चोरी किए हुए आभूषण एवं नकद 9,60,600 रुपये  बरामद किए है। बता दे कि सहारनपुर में बीते दिनों चलती बस में हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने आज खुलासा करते हुए दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से सोने के आभूषण और 9,60,600 रुपये की नकदी बरामद की है।
दरअसल सहारनपुर की नगर कोतवाली में उर्मिला तलवार के द्वारा तहरीर देते हुए बताया गया था कि चलती बस में उनके बैग से भारी मात्रा में आभूषण और नकदी किसी ने चोरी कर लिए हैं। पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए पूरे मामले की जांच की तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।
एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने आज पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि  थानाध्यक्ष गागलहेड़ी एवं नगर कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने सीसीटीवी के आधार पर दो शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार दोनो चोरो ने चोरी की इस बड़ी घटना को अंजाम दिया था, जिनके कब्जे से नौ लाख 60 हज़ार 600 रुपये नगद एवं काफी कीमत के आभूषण बरामद किए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय