Friday, May 17, 2024

सहारनपुर में बिहारीगढ़ थाने से नशा तस्कर हुआ फरार, हवालात में था बंद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर : एक नशा तस्कर को गिरफ्तार करके लाई बिहारीगढ़ थाना पुलिस मात्र दो घंटे भी नही संभाल पाई। आरोपित ने हवालात से शौच जाने के लिए कहा और पीआरडी का सदस्य उसे शौच कराने के लिए ले जाने लगा तो आरोपित उसे चकमा देकर फरार हो गया। थाने में उस समय केवल मुंशी थे, बाकी पुलिस गश्त में निकली हुई थी।

बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के गांव थापुल निवासी रहमान पुत्र अल्ताफ नशे का बड़ा तस्कर हैं। उसके खिलाफ कुछ दिन पहले ही बिहारीगढ़ थाना पुलिस ने नशा तस्करी करने का मुकदमा दर्ज किया था। उसकी तलाश चल रही थी। पुलिस को सोमवार की शाम सूचना मिली कि रहमान अपने गांव में हैं। जिसके बाद पुलिस ने गांव में दबिश देकर रहमान को सोमवार की देर शाम करीब सात बजे पकड़ लिया। उसे हवालात में लाने के बाद बंद कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिहारीगढ़ थाना प्रभारी बीनू चौधरी का कहना हैं कि रहमान की सुरक्षा में पीआरडी सदस्य को लगाया गया था। करीब साढ़े आठ बजे रहमान ने पीआरडी सदस्य से कहा कि उसे शौच के लिए जाना हैं। जिसके बाद पीआरडी सदस्य ने हवालात का ताला खोल दिया।

जब आरोपित रहमान अपनी हवालात के बाहर निकली चप्पल पहन रहा था तो उसी समय उसने पीआरडी सदस्य को धक्का दिया और फरार हो गया। थाने पर मौजूद मुंशी और अन्य पुलिसकर्मियों ने आरोपित की काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नही चल पाया। अब थाना प्रभारी दावा कर रहे हैं कि रहमान को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय