Friday, May 3, 2024

सहारनपुर में वेल्डर का शव शिवालिक जंगल में पेड़ पर फंदे से लटका मिला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (मिर्जापुर)। बीते 12 दिन से लापता चल रहे वेल्डर का शव बादशाही बाग चौकी क्षेत्र में शिवालिक जंगल में पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। युवक की गुमशुदगी पड़ोसी जिले देहरादून के सहसपुर थाने में दर्ज थी। परिजनों ने बताया कि युवक दिमागी रूप से परेशान चल रहा था। गांव कासमपुर के मजदूर जंगल में गए थे।
बादशाही पुलिस चौकी क्षेत्र के समीप बरसाती नदी के किनारे घने जंगल में उन्होंने एक युवक का शव पेड़ पर लटके देखा। मौके पर पहुंचे बादशाही बाग चौकी इंचार्ज यशपाल सोम वहां पहुंचे और शव को नीचे उतारा। जेब से मिले पर्स से उसकी पहचान बीरबल (34) पुत्र तेलूराम निवासी गांव भाखरोड थाना बेहट के रूप में हुई। इसके बाद परिजनों को उसकी मौत की जानकारी दी गई।
परिजनों ने बताया कि बीरबल जस्सोवाला हरबर्टपुर देहरादून (उत्तराखंड) में वेल्डिंग का कार्य करता था। पिछले काफी समय से दिमागी रूप से परेशान था। विगत 11 अप्रैल से घर से बिना बताए लापता था जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उन्होंने 12 अप्रैल को सहसपुर थाने में दर्ज कराई थी। चौकी इंचार्ज ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगा कि युवक की मौत कैसे हुई है। मामले की जांच सहसपुर पुलिस करेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय