Saturday, June 1, 2024

सहारनपुर में अज्ञात युवक का शव जंगल में पड़ा मिला, गले पर मिले निशान,पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (गागलहेडी)। सहारनपुर जनपद  के गागलहेड़ी थानाक्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के गले पर निशान मिले हैं। पुलिस ने हत्या कर शव यहां फेंके जाने की आशंका जताई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव के जंगल मे अज्ञात युवक शव का पड़ा मिला है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर फारेंसिक टीम के साथ  पुलिस के उच्च अधिकारियो ने पहुंचकर मुआयना किया।गांव पाली के जंगल मे पाली घड़कोली मार्ग पर आज सुबह खेतों पर काम करने जा रहे किसानों ने ईख के खेत में एक युवक को पड़ा देखा तो इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के पास जाकर देखा तो युवक के गले पर निशान मिले। प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि युवक की रस्सी से गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को यहां फेका गया था।युवक की जेब से एक छोटा फोन कुछ रुपये बरामद हुए हैं। युवक की उम्र लगभग 27 वर्ष के आसपास है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों से युवक की पहचान कराई गई लेकिन युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

 

 

शव मिलने की सूचना पर सीओ सदर रूचि गुप्ता एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक फारेंसिक टीम के साथ मौके पर  पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर थाना पुलिस को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया की शाम तक यहां कुछ नहीं था। सुबह जब वे खेत पर काम करने आये तो तब उन्हें युवक ईख के खेत मे चकरोड़ से कुछ ही दूरी पर पड़ा हुआ मिला। जिससे यह लगता है की युवक की हत्या कही ओर करके शव को यहां लाकर फेंका गया है।
सीओ सदर रूचि गुप्ता ने बताया की युवक के गले पर कुछ निशान बने हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी। पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय