Friday, April 26, 2024

 सहारनपुर में बड़े भाई को गंगनहर में धक्का देने का आरोपी छोटा भाई पुलिस से छूटकर गंगनहर में कूदा, तलाश में जुटीं पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के गागलहेड़ी में बड़े भाई को गंगनहर में धक्का देने का आरोपी छोटा भाई पुलिस अभिरक्षा से छूटकर गंगनहर में कूद गया। पुलिस की कई टीमें दोनों की तलाश में जुटी हुई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद
सहारनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए युवक को गंग नहर में धक्का देने का आरोपी छोटा भाई भी पुलिस से छुटकर नहर में कूद गया। काफी तलाश किए जाने पर भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका।
परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों संग थाने पहुंच जमकर हंगामा किया। जानकारी के अनुसार गागलहेड़ी थाने के गांव माली निवासी आवेश (20) पुत्र तौफीक 13 मई को घर से किसी काम से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। उसका मोबाइल भी स्विच आफ आता रहा। इस पर परिजनों ने अगले दिन उसकी गुमशुदगी थाने पर दर्ज कराई।
सीओ सदर रुचि गुप्ता ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि आवेश का छोटा भाई शोएब (17) लापता होने वाले दिन उसके साथ देखा गया था। मंगलवार को जब शोएब को थाने बुलाकर पूछताछ की गई तो उसने मानसिक तनाव में अपने भाई को रुडकी के पास कलियर शरीफ ले जाकर गंग नहर में धक्का देने की बात बताई। इस पर पुलिस टीम उसे लेकर आवेश को तलाश करने के लिए रुडकी पहुंची। सीओ ने बताया कि इसी दौरान शोएब पुलिस को गच्चा देकर गंगनहर में कूद गया। पुलिसकर्मियों ने गोताखोरों की मदद से उसकी दिन भर तलाश कराई लेकिन कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद उसके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई। आज बुधवार को सुबह बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ परिजन थाने पहुंचे और घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया।
उनका आरोप था कि पुलिस ने उनके बेटे को मार दिया है। हंगामे की सूचना पर बसपा नेता इमरान मसूद भी थाने पहुंचे। उन्होंने किसी तरह ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया।।एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक  ने बताया कि दोनो भाईयों की तलाश के लिए चार टीमें गठित की जा रही हैं।
सीओ सदर रूचि गुप्ता ने दोनों युवकों की नहर मे खोज के लिए चार टीमों का गठन किया है। इन टीमों में एसओ चिलकाना सत्येंद्र राय, एसओ फतेहपुर प्रमोद कुमार, प्रभारी निरीक्षक सरसावा सूबे सिंह, प्रभारी निरीक्षक गागलहेड़ी सुनील नेगी को अलग- अलग स्थानों पर जाकर खोजने की जिम्मेदारी दी गई है। थाने में हंगामे को देखते हुए पीएसी तैनात की गई है। पूरे मामले की निगरानी सीओ सदर रूचि गुप्ता स्वयं कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय