Monday, April 29, 2024

शामली में दिव्यांग युवक ने दरोगा पर लगाया गाली गलौज व अभद्रता करने का आरोप, डायल 1076 पर की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जहां एक और प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा पुलिस को जनता से मित्रवत व्यवहार करने के आदेश दिए गए हैं।  वही जनपद शामली में एक दारोगा द्वारा मुख्यमंत्री के आदेशों की धज्जियां उड़ाने का मामला सामने आया है। जहां एक पेचर जोड़ने वाले दोनों पैरों से दिव्यांग युवक से दरोगा द्वारा गाली गलौज व अभद्रता की गई है। इसके संबंध में पीड़ित दिव्यांग ने अपने फोन से डायल 1076 पर दरोगा की शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

आपको बता दें पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गुरुद्वारे के पास स्थित एक टायर पंचर की दुकान का है। जहां शहर के मोहल्ला रेलपार निवासी धीरज टायर पंचर जोड़ने का कार्य करता है। जोकि जन्म से ही दोनों पैरों से दिव्यांग है। दिव्यांग युवक ने नरम आंखों से बताया कि गत रात्रि वह दुकान बंद करके अपनी  ट्राई साइकिल पर बैठा हुआ था। जहां पुलिस कर्मियों ने  मोटरसाइकिल रोक रखी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आरोप है कि तभी थाना आदर्श मंडी में तैनात एक दरोगा  ने बेवजह ही दिव्यांग युवक को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए अभद्रता करनी शुरू कर दी। जब दरोगा गाली दे रहा था उसे समय वहां लोगों की भीड इकट्ठा हो गई। जिससे दिव्यांग युवक काफी आहत हुआ। जिसके बाद उसने मामले की शिकायत डायल 1076 पर फ़ोन करके दरोगा कारनामा उचित अधिकारियों से बताया। जहां अधिकारी द्वारा दिव्यांग युवक को  दरोगा के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया गया है। वहीं अब देखने अब वर्दी की ताकत का दुरुपयोग कर रहे दरोगा पर क्या कार्रवाई होती है। यह देखने वाली बात होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय