Sunday, May 19, 2024

शामली में अवैध संबधो में बाधक बना पति तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर करवा दी हत्या,पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। पति पत्नी के रिश्ते में अगर वो आ जाए तो इसका अंत किसी बड़ी वारदात पर जाकर होता है। ऐसा ही कुछ जनपद शामली में हुआ है। जहा अवैध संबंधों में बाधक बनने पर एक कलयुगी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवा दी और शव को रजवाहे में फिखवा दिया था। पुलिस ने उक्त हत्याकांड का अल्पसमय में खुलासा करते हुए हत्यारिन पत्नी सहित 6 हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव उमरपुर से नांगल जाने वाले रास्ते पर स्तिथ एक रजवाहे में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला था।जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला की मृतक व्यक्ति कस्बा जलालाबाद निवासी इस्तिकार है। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने उक्त हत्याकांड के त्वरित खुलासे के लिए ने तत्काल शव को पोस्टमार्टम के लिए लिए भेजते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी थी। जिसमे पुलिस ने हत्यारिन पत्नी उसके प्रेमी और हत्या में शामिल अन्य पांच लोगों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी अबरार ने बताया है की वह जिला सहारनपुर के कस्बा ननोता का रहने वाला है और जनपद शामली के कस्बा जलालाबाद में उसकी बहन की ससुराल है।जहा वह अक्सर आता जाता रहता था इसी दौरान उसका मुलाकात पड़ोस में रहने वाली जकिया से हो गई।जिसके बाद दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी तो जकिया के पति इस्तकार को पता चल गया। जिसके बाद वह अक्सर उसके साथ मारपीट करने लगा।

जिससे छटकारा पाने के लिए जकिया ने अबरार से कहा। जिसके बाद अबरार ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मृतक इफ्तीकार पर उसके खेत में जाकर हमला भी कर दिया था लेकिन वह बच गया।उसके बाद फिर से जकिया ने अबरार के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवाए जाने का प्लान बनाया और इस षड्यंत्र में अपने प्रेमी के दो भाइयों को भी शामिल कर लिया।जहा प्लान के मुताबिक उसके साथ मारपीट करने वाले लोगो का पता लगाने के लिए जकिया अपने पति के साथ बाइक पर सवार होकर नानोता स्तिथ उसके प्रेमी के भाई के घर पहुंची।

जहा हत्यारोपी के दो भाई पहले से कमरे में छिपे हुए थे।जिसके बाद जकिया ने वही पर नशीली गोलियां मिलाकर चाय बनाई और वह चाय अपने पति को पिलाई।चाय पीते ही इफ्तिकार नशे में हो गया।जिसके बाद मौका पाकर हत्यारोपी ने अपने दो भाइयों के साथ मिलकर रस्सी से गला घोटकर इफ्तिकार को मौत के घाट के उतार दिया। जिसके बाद आरोपी ने अपने दो अन्य मित्रो को पैसों का लालच देकर वहा बुलाया और वे एक कार में सवार होकर वहा पहुंचे और मृतक के शव को गाड़ी की डिक्की में डालकर आरोपी के भाई के साथ थानाभवन क्षेत्र के उमरपुर रजवाहे के पास पहुंचे।

 

जिनके पीछे महिला का प्रेमी अपने मित्र के साथ मृतक की बाइक पर सवार होकर रजवाहे पर ही पहुंचा और वही पर उसकी बाइक को चाबी लगाकर खड़ा कर दिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस पकड़े गए आरोपियों का नाम अबरार, शोएब, ओवेश निवासीगण कस्बा ननोता जिला सहारनपुर,भूरा,सुधीर निवासीगण बड़गांव जिला सहारनपुर और जाकिया निवासी कस्बा जालाबाद थाना थानाभवन को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्यारोपी के पास से आलकतल रस्सी और नींद की गोलियां बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय