Monday, May 20, 2024

सीतापुर में पति ने तीन तलाक देकर पत्नी को घर से निकाला, अब हलाला का बना रहा दबाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के सिधौली थाना क्षेत्र से तीन तलाक का मामला सामने आया है। यहां एक शराबी पति ने शादी के 18 साल बाद पत्नी को तीन तलाक देकर रिश्ता तोड़ दिया। उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिर उसके मायके जाकर अभद्रता करने के साथ ही उस पर हलाला का दबाव भी बना रहा है। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। हालांकि, पुलिस ने पति समेत चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है। पूरा मामला सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गढ़ी रामदाना का है।

 

बता दें कि 18 साल पहले सूफिया की शादी गढ़ी रामदाना निवासी अतीक पुत्र शाकिर के साथ हुई थी। सूफिया का आरोप है कि अतीक एक शराबी व्यक्ति है। वह शराब के नशे में अक्सर उसके साथ मारपीट करता था। इतना ही नही अतीक ने शराब की लत के चलते धीरे-धीरे सूफिया के सारे जेवरात भी बेच डाले।

 

जिसका विरोध करने पर उसे पिटाई ही मिलती थी। बीते एक मई को अतीक ने शराब के नशे में पहले तो सूफिया को पीटा, फिर तलाक…तलाक…तलाक… बोलकर उसे घर से निकाल दिया।

 

इसके बाद वह अपने मायके रमदाना में आकर रहने लगी। आरोप है कि अतीक अपने साथी हसीन, हारून व नफीस के साथ रात लगभग 11 बजे लाठी-डंडे लेकर पहुंच गया। जहां पहले तो सूफिया की पिटाई की फिर उस पर जबरन हलाला का दबाव बनाया।

 

सूफिया का आरोप है कि उसने इसकी शिकायत तत्काल 112 पर भी की थी। लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। वहीं आरोपी भी किसी से शिकायत न करने के लिए धमका कर चले गए। इतना ही नहीं शिकायत कर फर्जी मुकदमे में फंसाने और जान से मारने तक कि भी धमकी दे डाली।

 

जिसके बाद पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई। पुलिस ने पति अतीक समेत 4 नामजद लोगों पर धारा 498-ए, 452, 323, 504, 506, 3, 4 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं आरोपी अभी भी पुलिस पकड़ से दूर हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय