Friday, September 20, 2024

सुल्तानपुर में जल निगम के इंजीनियर की बेखौफ बदमाशों ने घर में ही पीट-पीटकर की हत्या

सुल्तानपुर। जिले में शनिवार सुबह जल निगम ग्रामीण के अधिशासी अभियंता की उनके आवास पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात में जल निगम के सहायक अभियंता और उसके सहयोगी का नाम सामने आ रहा है। इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए एसपी ने चार टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस एक्सईएन के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस हत्या की वजह पता करने का प्रयास कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि जल निगम ग्रामीण के एक्सईएन संतोष कुमार (52) विनोबापुरी मोहल्ले में किराए के मकान में अकेले रहते थे। वह फरवरी 2023 से यहां तैनात थे। एक्सईएन संतोष कुमार मूलरूप से बलिया के रहने वाले थे। एक्सईएन का प्रयागराज में भी मकान है, जहां उनका परिवार रहता है।

 

शनिवार सुबह 9.15 बजे संतोष को मरणासन्न हालत में मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।पुलिस के मुताबिक जल निगम में तैनात सहायक अभियंता अपने एक साथी के साथ सुबह करीब 8.15 बजे एक्सईएन के आवास पर पहुंचा था। दोनों ने एक्सईएन के ड्राइवर संदीप को दही जलेबी लाने के लिए भेज दिया था। कुछ देर बाद जब ड्राइवर कमरे पर लौटा तो देखा कि एक्सईएन के मुंह पर टेप चिपका हुआ था और दोनों लोग उन्हें पीट रहे थे। ड्राइवर के शोर मचाने पर दोनों हमलावर वहां से भाग निकले।
इसी बीच वहीं पास में रहने वाले जल निगम के कर्मचारी केदारनाथ को मारपीट की सूचना मिली तो वह अपने साथियों के साथ एक्सईएन के आवास पहुंच गए।उन्होंने एक्सईएन को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस को ड्राइवर पर भी शक है इसलिए उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ये घटनाक्रम उसी ने पुलिस से साझा किया है। हत्या में शामिल अधिकारी और उसके साथी की धरपकड़ के लिए एसपी सोमेन बर्मा ने चार टीमें लगा दी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय