Sunday, May 19, 2024

नीट 2023 की प्रवेश परीक्षा में इंपल्स एकेडमी के छात्र-छात्राओं ने किया जिले का नाम रोशन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गांधी कॉलोनी स्थित इंपल्स एकेडमी के 20 छात्रों ने नीट में हासिल की अभूतपूर्व सफलता
इंपल्स एकेडमी के डायरेक्टर ए. पी. मुदगल ने बताया कि संस्थान की छात्रा अनुष्का सिंह ने 619 अंकों के साथ टॉप कर संस्थान को गौरवान्वित किया। शांति नगर निवासी श्रीमती प्रियंका जी की पुत्री अनुष्का ने अपने स्वर्गीय पिता श्री अनुज कुमार जी निवासी गांव जट नगला के सपने को पूरा किया।

अनुष्का ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी माताजी और इंपल्स एकेडमी के शिक्षकों ए० पी० मुदगल, रवि चौधरी एवं मैडम रोमिता शर्मा द्वारा दी गई कोचिंग और मार्गदर्शन को दिया है। इंस्टीट्यूट के ही दीपेश ने भी कैटेगरी मे 13 हजार रैंंक हासिल की। निमिश, आयुषी, वंंशिका, अंजली, कीर्ति, विशाल, श्रेया, पारस, आर्य,कार्तिकेय, वर्निका आदि ने अच्छे अंक प्राप्त कर सफलता अर्जित की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभी का कहना है कि इंस्टिट्यूट की पाठ्य सामग्री, लगातार टेस्ट और विशेषकर स्मार्ट क्लास से एवं रोज 10 घंटे की सभी विषयों की अनुशासित पढ़ाई के कारण ही इतनी कठिन परीक्षा में यह शानदार सफलता हासिल हो पाई है में उच्च रैंक हासिल कर अपने और अपने परिवार के सपने को साकार किया।

इंस्टीट्यूट में सभी शिक्षकों ने नीट रैंकर्स का प्रतिष्ठान में अभिनंदन किया और सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी। सभी सफल विधार्थियो का कहना है कि इंस्टिट्यूट की पाठ्य सामग्री, लगातार टेस्ट और विशेषकर स्मार्ट क्लास से एवं रोज 10 घंटे की सभी विषयों की अनुशासित पढ़ाई के कारण ही इतनी कठिन परीक्षा में यह शानदार सफलता हासिल हो पाई है। राज्य सरकार मंत्री कपिल देव अग्रवाल जी ने भी संस्थान पहुंचकर सभी छात्र छात्राओं को सम्मानित कर सभी का हौसला बढ़ाया और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय