Wednesday, July 17, 2024

नोएडा में हुई पहली बरसात में शहर हुआ जाम, प्राधिकरण के दावों की खुली पोल

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में गुरूवार सुबह हुई हल्की बरसात ने नोएडा प्राधिकरण की पोल खोल दी। नोएडा प्राधिकरण के आला अफसरों ने दावा किया था कि शहर के सभी नाला-नालों की सफाई बरसात से पहले करा दी जायेगी। लोगों को बरसात के दौरान जल भराव की समस्याओं का अब सामना नहीं करना पड़ेगा। लेकिन आज हुई हल्की वारिश ने नोएडा प्राधिकरण के दावों की तस्वीर सामने लाकर रख दी।
नोएडा क्षेत्र में आज हुई बरसात के चलते नोएडा के विभिन्न जगहों पर यातायात जाम हो गया। परथला फ्लाईओवर से सेक्टर-73 तक लंबा जाम लगा। सेक्टर-73 सर्फाबाद अंडरपास के पास पानी भर गया, जिसकी वजह से वाहन चालक धीमी गति से वाहन चलाने लगे। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राधिकरण के अधिकारियों को मौके पर बुलाया तथा पानी निकासी के लिए मोटर आदि लगवाई। तब जाकर यातायात सामान्य हुआ।
वहीं चिल्ला बॉर्डर पर भी आज सुबह को भयंकर जाम लगा। यहां पर भी सड़क पर पानी आ गया था, जिसकी वजह से यातायात धीमा गति से चलता रहा। इसके अलावा शहर के कई जगहों पर जल भराव हो गया। पहली बारिश ने ही नोएडा प्राधिकरण की पोल खोल दी है। नोएडा के थाना सेक्टर-63 परिसर में भी पानी भर गया, जिसकी वजह से पुलिस कर्मियों को थाने में आने-जाने में काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। वहीं नोएडा के कई सेक्टरों में जल-भराव की गंभीर समस्याओं से लोगों को जूझना पड़ा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय