Wednesday, February 28, 2024

विधायक विक्रांत भूरिया समेत कुछ कांग्रेस नेताओं को आयकर विभाग ने भेजा नोटिस

भोपाल। झाबुआ से विधायक और मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया और भिंड से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लडे़ देवाशीष जरारिया समेत कुछ कांग्रेस नेताओं को आयकर विभाग ने नोटिस भेजा है। इन्हें इसी माह अलग-अलग तारीख में आय-व्यय से संबंधित दस्तावेजों के साथ आयकर भवन में उपस्थित होने के लिए कहा गया है। देवाशीष जरारिया को 13 फरवरी और विक्रांत भूरिया को 21 फरवरी को बुलाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस के कुछ विधायकों और पार्टी नेताओं को आयकर (आईटी) विभाग ने समन जारी कर दिल्ली बुलाया है। रविवार को झाबुआ से विधायक डॉ. विक्रांत भूरिया और वर्ष 2019 में भिंड से कांग्रेस से लोकसभा चुनाव लड़े देवाशीष जरारिया ने समन मिलने की पुष्टि की है। हालांकि, इन नेताओं ने कहा कि अभी उन्हें यह पता नहीं है कि समन क्यों भेजा गया है। इन्हें आयकर अधिनियम की धारा 131 के अंतर्गत समन जारी किया गया है, जिसमें साक्ष्य प्रस्तुत करने का नियम है।

डॉ. विक्रांत भूरिया ने कहा कि हमें समन मिला है। आयकर के पास तो पूरी जानकारी है। लोकसभा चुनाव नजदीक है, इसलिए यह डराने की कोशिश है। हम डरेंगे नहीं, क्योंकि मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। उधर, देवाशीष जरारिया ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्ष के नेताओं को परेशान कर रही है। ईडी और आइटी का डर दिखाया जा रहा है, पर हम डरने वाले नहीं हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय