Sunday, May 19, 2024

महिला खिलाड़ियों के साथ अभद्र पूर्ण व्यवहार निंदनीय: मुकेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। भारतीय किसान यूनियन टिकैत के महानगर अध्यक्ष मुकेश तोमर ने जंतर मंतर पर धरना दे रही महिला खिलाड़ियों के साथ हुए अभद्र व्यवहार की कड़े शब्दों मंे भर्त्सना करते हुए कहा कि शासन-प्रशासन उनकी न्यायोचित मांग को दरकिनार कर दंगे भड़काने का प्रयास कर रहा है, ऐसे लोगों सतर्क रहने की आवश्यकता है और सूझबूझ के साथ न्याय पाने का कार्य करें।

भाकियू अध्यक्ष मुकेश तोमर ने आज केन्द्र सरकार को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपते हुए कहा कि वर्ष 2013 में मुजफ्फर नगर दंगे एवं 2015 में शब्बीरपुर दंगे के समय भाकियू भानु जिलाध्यक्ष एवं ज़िला राजपूत सभा कहाँ थी?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तोमर ने कहा कि जब विधायक सुरेश राणा पर शामली पुलिस कप्तान ने लट्ठ बजाया था, तब उसकी रक्षा भाकियू टिकैत ने की थी, तब भाकियू भानु एव राजपूत सभा कहाँ थी, जो अब पहलवान बेटियों का विरोध करने पर उतारू हैं एव उनका समर्थन करने वाले भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत एवं आसपा के संस्थापक अध्यक्ष चंद्रशेखर पर अनर्गल टिप्पणी करने वाले सचेत रहे, यूनियन के किसी भी सम्मानित पदाधिकारी अथवा चंद्रशेखर पर किसी तरह का हमला करने का कुत्सित प्रयास किया, तो उन्ही की भाषा मे जवाब भी दिया जाएगा।

तोमर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी गिरती हुई साख को बचाने एवं धार्मिक व जातिगत उन्माद भड़का कर समाज को बांटने एवं ध्रुवीकरण के जो प्रयास किये जा रहे हैं उससे समाज को सचेत रहने एवं शासन-प्रशासन को ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटने की ज़रूरत है, जो समाज को बांटने में लगे हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय