Wednesday, October 9, 2024

निर्दलीय उम्मीदवार सतीश शर्मा को जीत की उम्मीद, पुंछ हवेली विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी हर फैसले के लिए तैयार

जम्मू। जम्मू-कश्मीर की छंब सीट से सांसद रहे दिवंगत कांग्रेस नेता मदन लाल शर्मा के बेटे सतीश शर्मा इस बार विधानसभा चुनाव में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि कई पार्टियां उनके पास पहुंच रही हैं लेकिन उनकी प्राथमिकता जनता की सेवा करना है जो वह निर्दलीय रहकर भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “यहां सब बहुत अच्छा है। लोगों ने हमारा साथ दिया है। मेरे पिता मदन लाल शर्मा यहां से कई बार सांसद और विधायक रह चुके हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यहां इस सभागार में जितने भी लोग हैं वह मदन लाल शर्मा के बनाए गए हैं। लोगों ने काफी संख्या में वोट दिया है।” उन्होंने कहा कि हर पार्टी हमको अप्रोच कर रही है। हम स्वतंत्र रहकर जम्मू की सेवा कर रहे हैं। हमारे लिए अग्निवीर, बॉर्डर टूरिज्म, रेलवे, रोजगार जैसे बड़े मुद्दे प्रमुख हैं। अगर सरकार के पास आइडिया की कमी है तो हम उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं। भारतीय जनता पार्टी के पुंछ हवेली विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी ने कहा, “आज अंतिम फैसले के दिन है. ऊपर वाले पर पूरा भरोसा है कि जो वह फैसला करेगा बेहतर होगा और हमारी जीत होगी। अगर जीत जाते हैं तो यह ऊपर वाले का कर्म होगा।

 

 

इसके बाद जिन लोगों ने मेरे साथ दिन-रात काम किया है, जीत का क्रेडिट भी उन्हीं को जाता है।” पुंछ हवेली विधानसभा क्षेत्र से शमीम अहमद गनेई पीडीपी प्रत्याशी ने कहा, “बहुत अच्छे से वोटिंग हुई है। मैंने भी लोगों के पास पहुंचकर काम किया है। मुझे लगता है हम लोग भी कंपटीशन में हैं और जो भी ईश्वर का फैसला होगा, उसको हम स्वीकार करेंगे।” जम्मू-कश्मीर की 90 विधानसभा सीटों पर फिलहाल जारी मतगणना में जम्मू और कश्मीर नेशनल कांफ्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच टक्कर हो रही है। नेशनल कांफ्रेंस फिलहाल 39 सीटों पर आगे चल रही है और भाजपा 28 सीटों पर।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय