Sunday, April 28, 2024

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जर्मनी में हुई सफल ग्रोइन सर्जरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने स्पोर्ट्स हर्निया के लिए 17 जनवरी को म्यूनिख में अपनी कमर की सर्जरी सफल सर्जरी कराई। दिसंबर में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान टखने की चोट के बाद हाल के महीनों में यह उनकी दूसरी सर्जरी है।

सर्जरी के बाद एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा, “मैं अपने स्वास्थ्य के लिए उनकी चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं और मुझे आप सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं बहुत जल्द वापस आऊंगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूर्यकुमार टखने की सर्जरी के लिए पुनर्वास के लिए एक सप्ताह पहले तक बेंगलुरु में थे। कमर की सर्जरी के बाद फरवरी के मध्य में उनके पुनर्वास शुरू करने की संभावना है। उनके आईपीएल 2024 में एक्शन में लौटने की संभावना है, जो मार्च के तीसरे सप्ताह में शुरू होने वाला है।

रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या की अनुपस्थिति में सूर्यकुमार को दक्षिण अफ्रीका में तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारत का टी20ई कप्तान बनाया गया था। उन्होंने 12 दिसंबर को गकेबरहा में दूसरे टी20 में 36 गेंदों पर 56 रन और 14 दिसंबर को जोहान्सबर्ग में तीसरे टी20 में 56 गेंदों पर 100 रन बनाए।

वह दक्षिण अफ्रीका में बाद की तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारत की एकदिवसीय टीम का हिस्सा नहीं थे, वह अपनी चोटों के कारण अफगानिस्तान के खिलाफ घरेलू टी20 श्रृंखला के लिए भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

भारत ने जून में यूएसए और वेस्ट इंडीज में शुरू होने वाले 2024 टी20 विश्व कप से पहले अपनी आखिरी टी20 सीरीज में अफगानिस्तान को 3-0 से हराया। बेंगलुरु में श्रृंखला का अंतिम मैच इतिहास का पहला टी20 अंतरराष्ट्रीय था जिसका फैसला दो सुपर ओवर के बाद हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय