Saturday, May 11, 2024

पीलीभीत में दरोगा ने मतदाताओ को दी गालियां, हाथ तोड़ने की धमकी, हुआ हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पीलीभीत – उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में गुरुवार को पुरानी तहसील मतदान केंद्र पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस पर अभद्रता का आरोप मतदाताओं ने लगाया। उसके बाद वहाँ हंगामा खड़ा हो गया।


आरोप था कि दरोगा ने मतदाताओं से अपशब्द कहे और अभद्रता करते हुए एक मतदाता का हाथ तोड़ने की धमकी दे दी। वहाँ मौजूद प्रत्याशी व उनके एजेंट और मतदाता बिफर गए। सभी ने दरोगा को हटाने की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। विरोध कर रहे लोगो की पुलिस कर्मियों से तीखी नोंकझोंक हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


शहर कोतवाल नरेश त्यागी ने पत्रकारों को बताया कि पुरानी तहसील बूथ पर कुछ लोगो की पुलिस से नोकझोक हो गई थी। मामले को समझ बुझाकर शांत कर दिया गया। इसका मतदान पर कोई प्रभाव नही पड़ा। हंगामा कर रहे लोगो ने ये भी आरोप लगाया कि ड्यूटी पर लगी फोर्स ने सुबह से ही बैरियर लगाकर रास्ता ब्लॉक कर दिया है जिससे मतदाता बूथ पर जाने से डर रहे है।

यह भी आरोप लगाया कि दिव्यांग और बुजुर्ग को भी परेशान किया जा रहा। सूचना पर वहां पंहुँचे शहर कोतवाल नरेश त्यागी ने हस्तक्षेप कर सभी को समझा कर और आश्वासन देकर शांत कराया। उसके बाद उन्होंने बैरियर भी हटवा दिए,तब जाकर आक्रोश शांत हो पाया।


राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने पीलीभीत में ड्रमंड राजकीय इंटर कॉलेज स्थित बूथ पर अपनी पत्नी के साथ मतदान किया।
पीलीभीत नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद की भाजपा प्रत्याशी आस्था अग्रवाल ने भी अपने परिवार के साथ अपने मत का

प्रयोग किया। जहानाबाद नगर पंचायत में अध्यक्ष पद के सपा प्रत्याशी एजाज अहमद एडवोकेट व निर्दलीय प्रत्याशी ममता ने भी मतदान किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय