Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में दरोगा ने टेम्पू चालक को पीटा, वीडियो हुआ वायरल,एसपी सिटी ने बैठाई जांच

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
चरथावल-एक दिन पूर्व दरोगा द्वारा टेम्पू चालक के साथ मारपीट करने के मामले में जहां पर वर्दी के नशे में चूर एक दरोगा ने टेंपो चालक के साथ अभद्रता की। दरोगा का वीडियो वायरल हुआ तो एसपी सिटी हरकत में आ गए।इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर एसपी सिटी ने जांच शुरू करा दी है।
जानकारी के अनुसार चरथावल बस स्टैंड पर जाम खुलवाने के दौरान कस्बा प्रभारी ने चालक को टेम्पू से खींचकर अभद्रता की। वहीं, वीडियो वायरल होने पर एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने जांच शुरू करा दी।वायरल वीडियो कस्बे में चरथावल-थानाभवन मार्ग पर बस स्टैंड का है।
आरोप है कि कस्बा प्रभारी दरोगा ने टेम्पू से खींच कर चालक को  फटकारा,मारपीट और नसीहत दी। अभद्रता भी की। घटना पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद यह वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। उधर, एसपी सिटी सत्य नारायण प्रजापत ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। सीओ सदर को वीडियो की जांच करने के आदेश दिए हैं।
वही इस पूरे मामले को लेकर टेम्पू चालक ड्राइवर मुकीम ने बताया कि मैं मुजफ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव शेरपुर का रहने वाला हूं , मैं अपनी पत्नी को लेकर चरथावल कस्बे में बैंक से पैसे निकालने गया था मैंने अपना ऑटो साइड में लगा रखा था कि मेरे पास एक पुलिसकर्मी आए और कहने लगे इसको यहां से हटा लो मैंने कहा मेरी बीवी अंदर बैंक में गई है हम तुरंत चल रहे हैं इतनी ही देर में पीछे से एक दरोगा जी आए और  मुझको कहने लगे तेरा चालान कर दूंगा और मुझसे पैसे की डिमांड भी की गई और मुझको पीटना शुरू कर दिया और मुझे पीठ से पीटते ऑटो के पीछे ले गए वहां से मुझे स्कूटर पर बिठाकर थाने ले गए, मैं चाहता हूं जो घटनाक्रम मेरे साथ हुआ है आगे किसी और के साथ ना हो इसलिए इन दरोगा  पर कार्रवाई होनी चाहिए।
मीडिया को जानकारी देते हुए टेम्पू चालक की बीवी रेशमा ने बताया मैं और मेरे पति कल चरथावल बैंक में किसी काम से गए थे, मैं बैंक के अंदर थी, बाहर आकर देखा तो मेरे पति के साथ एक दरोगा  मारपीट कर रहे थे मैंने दरोगा की बहुत मिन्नत की छोड़ दो, क्या कसूर है, मेरे पति को क्यू मार रहे हो लेकिन मेरी एक न सुनी और उनको पीटते हुए थाने ले गए।  मैं चाहती हूं हमें इंसाफ मिलना चाहिए और दरोगा  पर कार्यवाही होनी चाहिए।बहरहाल देखने वाली बात होगी कि पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरनगर पुलिस किस तरह की कार्रवाई अमल में लाती है और क्या कुछ तस्वीरें आगे पूरे मामले को लेकर सामने आती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय