Sunday, October 27, 2024

दरोगा ने गैंगस्टर की पत्नी को मिलाया फोन, की गन्दी बात, अब पुलिस करेगी दरोगा की जांच

कानपुर- हनुमंत विहार थाना में गैंगस्टर सहित कई धाराओं में दर्ज मुकदमे में फरार चल रहे गोपाल सचान और विवेचक दरोगा का एक आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल आडियो में गैंगस्टर गोपाल सचान दरोगा अभिनव चौधरी पर आरोप लगा रहा ​है कि मेरी पत्नी से नजदीकी बढ़ाने के लिए बार-बार फोन कर रहे हो। दरोगा और गैंगस्टर के बीच हुई बातचीत का आडियो वायरल होने पर पुलिस ​कमिश्नर ने एसीपी नौबस्ता को जांच सौंपी है।

कानपुर कमिश्नरेट पुलिस में इन दिनों आरोपों की झड़ी लगी हुई हैं और पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार बराबर कार्रवाई भी कर रहे हैं। बीते दिनों एक ही दिन में पुलिस कमिश्नर ने जांच रिपोर्ट के आधार पर थाना अध्यक्ष सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया था। इनमें एक दरोगा पर गलत धारणा से पीड़िता को छूने का आरोप है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभी भी कई पर जांच भी चल रही है और इसी बीच गैंगस्टर व दरोगा के बीच बातचीत का आडियो वायरल हो गया। वायरल आडियो में फरार चल रहे गैंगस्टर गोपाल सचान विवेचक दरोगा अभिनव चौधरी पर आरोप लगाता है कि जांच के नाम पर मेरी पत्नी को प्रताड़ित कर रहे हो और नजदीकी बढ़ाने के लिए दबाव बना रहे हो।

यह भी आरोप लगाया कि थाना में बुलाकर गलत नीयत से पत्नी को छूआ है। गैंगस्टर यह भी दरोगा से कहता ​है कि पत्नी से पूछते हो कि करवा चौथ कैसे मनाया, तुम चले जाते और मना आते करवा चौथ। मेरी पत्नी से क्यों आधे-आधे घंटे बात करते हो, इसी तरह के तमाम आरोप हैं।

मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने शनिवार को सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) नौबस्ता मंजय सिंह को जांच सौंपी है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एसीपी थाना के सीसीटीवी फुटेज सहित सभी बिन्दुओं पर जांच करेंगे और जांच रिपोर्ट व वायरल आडियो की पुष्टि के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह था मामला

फतेहपुर के राहुल पटेल और सजेती थाना निवासी गोपाल सचान साथ में जमीन का काम करते थे। दोनों में लेन-देन को लेकर विवाद हो गया था जिस पर हनुमंत विहार थाना में दर्ज मुकदमे के अनुसार गोपाल सचान ने साथी अमन सचान व शनि उमराव के साथ आठ अक्टूबर को राहुल पर जान से मारने की नीयत से फायर झोंक दिया।

मामले में पुलिस ने अमन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं गोपाल सचान और शनि फरार चल रहे हैं। पुलिस ने गोपाल पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित करने के साथ ही गैंगस्टर की भी कार्यवाही की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय