Sunday, May 19, 2024

मेरठ में भाजपा नेता के बेटों को इंस्पेक्टर ने मारे थप्पड़, कोतवाली में जमकर हंगामा  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भाजपा नेता के स्कूटी सवार बेटों को थप्पड़ मारने को लेकर कोतवाली में हंगामा हो गया। आरोप है कि इंस्पेक्टर ने स्कूटी पर सवार युवकों को थप्पड़ जड़ दिए। उसके बाद स्कूटी सवारों ने भाजपा नेताओं को फोन मिलाकर इंस्पेक्टर की बात कराने का प्रयास किया। तब दोनों को थाने में लाकर भी पिटाई की गई। इंस्पेक्टर के खिलाफ भाजपा नेताओं ने थाने पहुंचकर हंगामा कर दिया। मामला देर रात तक थाने में चलता रहा। सीओ ने भाजपा नेताओं को समझाकर शांत किया।
ब्रह्मपुरी निवासी अरविंद अरोड़ा भाजपा में मंडल महामंत्री हैं। इनके बेटे मयंक अरोड़ा और सार्थक अरोड़ा स्कूटी से कोतवाली में विद्यार्थी खादी भंडार आए थे। यहां से कुछ खरीदारी करने के बाद दोनों स्कूटी से कोतवाली की ओर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जाम लगने के कारण मयंक की स्कूटी इंस्पेक्टर कोतवाली नीरज मलिक की कार के सामने आ गई।

इसी दौरान इंस्पेक्टर और उनके हमराह पुलिसकर्मियों का स्कूटी सवारों से विवाद हो गया। आरोप है कि इंस्पेक्टर और उनकी टीम ने मिलकर दोनों युवकों को बीच सड़क पर पीटा और धमकाया। मयंक ने जब भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा और दीपक शर्मा से बात कराने को कहा तो पुलिसकर्मियों ने और मारपीट कर दी। इसके बाद दोनों को पीटते हुए कोतवाली ले आए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि कोतवाली में धमकाया और लाकअप में बंद करने की धमकी दी। बाद में दोनों युवकों को छोड़ दिया गया। दोनों पीड़ित ने घर पहुंचकर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद भाजपा नेता दीपक शर्मा, अरविंद अरोड़ा सहित कई भाजपा पदाधिकारी कोतवाली पहुंच गए। यहां पर सीओ कोतवाली अमित राय के आफिस पहुंचकर घटना को लेकर विरोध जताया। युवकों के शरीर पर लगे चोट के निशान दिखाए।

इसके बाद सीओ ने जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया। अरविंद अरोड़ा की ओर से इसी मामले में इंस्पेक्टर और अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ तहरीर दी है। इसी मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा नेता कमल दत्त शर्मा भी कोतवाली पहुंचे। पुलिसकर्मियों के इस तरह के दुर्व्यवहार खिलाफ उन्होंने आपत्ति जताई कार्रवाई की मांग की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय