Saturday, May 11, 2024

देवबंद में तीन दिनों से लापता इंटरमीडिएट के छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या, काली नदी में पड़ा मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद।पिछले तीन दिनों से लापता इंटरमीडिएट के एक छात्र की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। छात्र
का शव देवबंद-बरला मार्ग स्थित काली नदी में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। एसओजी सहित कई टीमें जांच में लगाई गई हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल थानाक्षेत्र के कान्हा हेड़ी गांव निवासी रमेश कुमार का 19 वर्षीय बेटा पंकज कुमार नगर के मोहल्ला कायस्थवाड़ा में अपनी बुआ के यहां रह रहा था। वह नगर के एक स्कूल में इंटरमीडिएट का छात्र था। 30 सितंबर की सुबह करीब 7.45 बजे वह बिना बताए घर से चला गया था। आधे दिन बाद तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरु की गई। लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद बुआ ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। लगातार तलाश में जुटी पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे देवबंद-बरला मार्ग पर पहुंची।
जहां काफी तलाश के बाद पंकज का शव काली नदी में पानी में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर एसपी देहात सागर जैन, पुलिस उपाधीक्षक अशोक सिसौदिया और देवबंद कोतवाली प्रभारी सूबे सिंह एसओजी और सर्विलांस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना करते हुए शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया। जानकारी मिलने पर चरथावल से छात्र परिजन भी देवबंद पहुंच गए थे।
देवबंद कोतवाली प्रभारी सूबे सिंह का कहना है कि शव को देखने से लग रहा है कि चाकुओं से वार कर उसकी हत्या की गई है। उसके शरीर पर कई घाव बने हुए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल मामले में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई  है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय