Monday, September 23, 2024

नोएडा में 7 लोगों से मारपीट, पीड़ितों की शिकायत पर घटना की जांच शुरू

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा के विभिन्न थानों में मारपीट संबंधित 7 मामले दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि ऋतिक दक्ष शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पिता परी चौक के पास बस ऑपरेटर की जॉब करते हैं। पीड़ित के अनुसार ड्राइवर सरफराज उसके पिता के साथ गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह घोड़ी-बछैड़ा गांव की रहने वाली है। पीड़िता के अनुसार अंतिम पुत्र हरि नामक युवक उसे परेशान करता है। पीड़िता का आरोपी जब उसने आरोपी युवक के भाइयों से शिकायत की तो अभिषेक, अंकित आदि ने उसके साथ मारपीट कर गाली गलौज की। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर अंतिम, अभिषेक, अंकित और आदर्श के खिलाफ घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि शांतनु नागर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि पंकज, अभिषेक, लक्ष्य तथा करण आदि ने उसके 17 वर्षीय भाई के साथ मारपीट की। पीड़ित के अनुसार उसका भाई दसवीं कक्षा में पड़ता है। उन्होंने बताया कि एक अन्य मामले में आशुतोष श्रीवास्तव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह शारदा यूनिवर्सिटी में बीबीए अंतिम वर्ष का छात्र हैं। पीड़ित के अनुसार विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले छात्र ऋषभ सहाय ने कुछ साथियों राघवेंद्र, आदित्य, अंशु आदि के साथ उसके फ्लैट पर आया तथा उसे ऊपर से नीचे बुलाया। पीड़ित का आरोप है कि जैसी वह नीचे आया आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि संदीप पुत्र बबला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह राहुल नामक युवक के साथ गौर अतुल्यम सोसायटी में बाउंसर के रूप में काम करता है। पीड़ित के अनुसार रात में वे लोग सोसायटी के बाहर खड़े वाहनों को हटवा रहे थे, तभी तीन चार अज्ञात लोग वहां पर आए। उन लोगों ने उनके साथ गाली-गलौज कर मारपीट करनी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों को गंभीर चोट आई है।
थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि कुलदीप नामक शख्स ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका बेटा शिवम बाल कटवाने के लिए नाई की दुकान में गया था। पीड़ित के अनुसार वहां पर नाई की दुकान पर पहले से मौजूद देव शर्मा, राखी शर्मा और दो अज्ञात लोगों ने उसकी बेटे के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।
थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि डॉक्टर अभिषेक नारायण ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी एआईएस सिटी में क्लीनिक है। पीड़ित के अनुसार प्रेम नामक व्यक्ति की पत्नी उनके क्लीनिक पर आई थी। उसका टेस्ट होना था। पीड़ित का आरोप है कि जब टेस्ट के पैसे मांगे गए तो महिला के प्रेम अपने साथियों के संग उसके क्लीनिक पर आया और उनके साथ मारपीट कर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय